July 19, 2024

News & jobs

देश विदेश के हिंदी समाचारों सहित नोकरी Jobs देखें।

Accused of kidnapping and gang rape arrested

Accused of kidnapping and gang rape arrested

अपहरण कर सामुहिक बलात्कार करने के आरोपी गिरफ्तार

अपहरण कर सामुहिक बलात्कार करने के आरोपी गिरफ्तार

Accused of kidnapping and gang rape arrested

Accused of kidnapping and gang rape arrested अपहरण कर सामुहिक बलात्कार करने के आरोपी गिरफ्तार

अपहरण कर सामुहिक बलात्कार करने के आरोपी गिरफ्तार

मण्ड्रेला जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र की एक युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया 27 को एक युवती ने मामला दर्ज करवाया था कि वह सोशल साइट्स पर ऑनलाइन बिजनेस करती है।तीन चार माह पहले हिसार निवासी इमरान ने फर्जी आई डी से पीड़िता से कम्पनी के सामान को खरीदने के लिए निवेदन भेजा तो उससे वार्तालाप शुरू हो गई थी।उसके बाद आरोपी युवक उसे जानबुझकर अश्लील फोटो व विडीयो भी भेजना शुरू कर दिया व उसके साथ उसकी अश्लील फोटो भेजने के लिए दवाब बनाने लगा।

फोटो नही भेजने पर उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा। 12 मार्च को आरोपी इमरान व उसका भाई अनवर व एक अन्य ने उसका पिस्तोल की नोक पर उसका अपहरण कर लिया कर हरियाणा के हिसार में उसके साथ सामुहिक बलात्कर किया।पुलिस ने मामला दर्ज कर पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन में वृताधिकारी चिड़ावा विकास धिधंवाल के सुपरविजन में मण्ड्रेला थानाधिकारी रविन्द्र कुमार के नेतृत्व में टीम गठित के सामुहिक बलात्कार के आरोपी गांव गोरछी पुलिस थाना बालसंमद जिला हिसार हरियाणा निवासी इमरान पुत्र हकीमुदिन तेली 21 साल व अनवर पुत्र हनिफदिन तेली को गिरफ्तार किया गया।

 

 

yah tha mamla

जबरन शादी करने सहित सामुहिक बलात्कार का मामला दर्ज ,पुलिस ने युवती को किया न्यायालय में पेश

मण्ड्रेला क्षेत्र की एक युवती ने मण्ड्रेला पुलिस थाने में बुधवार रात्रि को जबरन डरा धमकाकर जबरदस्ती शादी करने सहित सामुहिक बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में गुरुवार को पीड़ित युवती के चिड़ावा कोर्ट में 164 के बयान करवाए गए है।पुलिस ने बताया कि क्षेत्र की युवती ने मामला दर्ज करवाए की वह एक ऑनलाइन कम्पनी के ऑनलाइन सामान बेचती है। कम्पनी के सामान के प्रचार के लिए वो सोशल साइट्स को भी काम में लेती है। करीब 3-4 माह पहले हिसार निवासी इमरान ने अपनी हिन्दू नाम की आईडी से युवती से कम्पनी के सामान को खरीदने के लिए निवेदन भेजा तो उससे वार्तालाप शुरू हो गई। जिसके चलते इमरान ने युवती से चैटिंग करना शुरू कर दिया। फिर इमरान जानबुझकर युवती को अश्लिल फोटो व वीडियो भी भेजने लगा। वो युवती से नग्र फोटो भेजने के लिए दवाव बनाने लगा और फोटो नहीं भेजने पर परिवार में बदनाम करने की धमकी देने लगा। 12 मार्च 2024 को जब युवती ई मित्र की दुकान पर फॉर्म भरने के लिए गई तो बाईपास के नजदीक इमरान एक गाड़ी में आया उसके साथ उसका भाई अनवर व एक मौलवी बैठा था। इन्होने युवती को रोक कर जबरदस्ती पिस्तौल की नोक पर उसे गाड़ी में बैठाकर ले गए। इसके बाद उसे कुछ सुंघाया गया। जिसके बाद युवती को होश ही नहीं रहा। जब होश आया तो पता चला कि उसे किसी मकान में कैद कर रखा है।वहां पर इमरान व उसका भाई अनवर व मौलवी व दो तीन लड़के आते उसे नशीला पदार्थ पिलाते और फिर उन सभी ने उसके साथ जबरदस्ती बारी बारी से बलात्कार करने लगे। 16 मार्च को युवती मौका पाकर उनके चुंगल से निकल कर भाग आई और बस स्टैण्ड से अपने घर पर फोन किया। पुलिस और परिजन युवती को घर लेकर आ गए। तभी से युवती सदमे में है।वही क्षेत्र में पीड़िता सहित आरोपी युवक का हिसार के किसी हिंदू ट्रस्ट का विवाह प्रमाण पत्र भी वाइरल हो रहा है। युवती ने अपने परिवार के सदस्यों की जान माल के नुकसान की आशंका जताई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच चिड़ावा वृताधिकारी को सौप दी जो जांच कर रहे हैं।

 

 

 

————————————————Thank You For visit——————————————————-