February 25, 2024

News & jobs

देश विदेश के हिंदी समाचारों सहित नोकरी Jobs देखें।

चिड़ावा के पूर्व प्रधान मेघवाल का मण्ड्रेला के वार्ड छह में हुआ नागरिक अभिनंदन

चिड़ावा के पूर्व प्रधान मेघवाल का मण्ड्रेला के वार्ड छह में हुआ नागरिक अभिनंदन

Civil felicitation of former head of Chidawa, Meghwal in Ward 6 of Mandrela
Civil felicitation of former head of Chidawa, Meghwal in Ward 6 of Mandrela
Civil felicitation of former head of Chidawa, Meghwal in Ward 6 of Mandrela

जन आक्रोश यात्रा को लेकर हुई चर्चा, कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

चिड़ावा के पूर्व प्रधान मेघवाल का मण्ड्रेला के वार्ड छह में हुआ नागरिक अभिनंदन

मण्ड्रेला  कस्बे के वार्ड छह डाबड़ी बाईपास पर पिलानी विधानसभा के पूर्व भाजपा प्रत्यासी व चिड़ावा के पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल का सरपंच कुलदीप सिंह शेखावत की अध्यक्षता में गुरुवार शाम को नागरिक अभिनंदन किया गया।कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि यासीन पोलिवाला,उमरदीन सोलंकी, चरणसिंह पूनिया, शरीफ फौजी,बिलाल सैयद,भवर खा,दुलीचंद बोला,मोहम्मद सैफी गोरी,मुंसी काजी,असलम भाटी आदि थे।इमरान सोलंकी,अय्यूब सोलंकी,इस्पाक सोलंकी की अगुवाई में वार्डवासियों ने कैलाश मेघवाल सहित अन्य अतिथियों का साल व साफा पहनाकर स्वागत किया।समारोह में मेघवाल ने भाजपा की ओर से राज्य सरकार के खिलाफ निकाले जाने वाली जन आक्रोश यात्रा को लेकर चर्चा की व यात्रा में सभी को भाग लेकर सरकार के खिलाफ चल रही यात्रा को पिलानी विधानसभा में सफल बनाने की अपील की।कांग्रेस सरकार की विफलताओं पर चर्चा की गई। कार्यकर्ताओं को जनाक्रोश यात्राओं के सफल होने के लिए गांव-गांव ढाणी-ढाणी जाकर सरकार की विफलताओं के विषय में बताने के लिए निर्देशित किया गया इस यात्रा में कांग्रेस के 4 साल के कुशासन और केन्द्र सरकार की 8 साल की उपलब्धियों को साझा किया जाएगा।

इस मौके पर फारूक खान चौहान,मोहम्मद हुसैन सोलंकी,फारूक सोलंकी,मेघसिंह गोदारा,हारून सोलंकी,तैयूब धंधुरी,इस्पाक चौहान,सब्बीर सोलंकी,इकबाल सैयद,सोयब मंडेलिया, अकबर सोलंकी,रामाकांत पुरोहित,महबूब खान जोया,सलीम काजी,शरीफ खोखर,जावेद अली,उमेद अली सोलंकी,आरिफ पटवारी,सद्दाम मिस्त्री,लियाकत,राकेश पूनिया, सब्बीर सैयद,आसिफ सोलंकी,सत्यपाल कस्वां,सज्जन कोठारी आदि मौजूद थे।

Former head of Chidawa Meghwal felicitated in Mandrela today
Former head of Chidawa Meghwal felicitated in Mandrela today

जन आक्रोश यात्रा को लेकर हुई चर्चा, कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी कांग्रेस सरकार की विफलताओं पर चर्चा की गई। कार्यकर्ताओं को जनाक्रोश यात्राओं के सफल होने के लिए गांव-गांव ढाणी-ढाणी जाकर सरकार की विफलताओं के विषय में बताने के लिए निर्देशित किया गया इस यात्रा में कांग्रेस के 4 साल के कुशासन और केन्द्र सरकार की 8 साल की उपलब्धियों को साझा किया जाएगा।कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश के बाद अगला पड़ाव राजस्थान होगा. राहुल गांधी अपने पूरे लश्कर के साथ चार दिसंबर को राजस्थान के झालावाड़ में…कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश के बाद अगला पड़ाव राजस्थान होगा. राहुल गांधी अपने पूरे लश्कर के साथ चार दिसंबर को राजस्थान के झालावाड़ में.जहां पर कांग्रेस की पूर्ण बहुमत वाली सरकार चल रही है. कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा के जवाब में बीजेपी राजस्थान के रण में जन आक्रोश यात्रा शुरू कर रही है…जन आक्रोश यात्रा की आगामी योजनाओं व तैयारियों को लेकर भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर भाजपा संगठन महामंत्री चंद्रशेखर एवं प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने ली बैठक। भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के रथों को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 1 दिसंबर को जयपुर दशहरा मैदान से रवाना करेंगे।भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि, 51 रथों को रवाना करने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करेंगे। 2 दिसंबर को प्रत्येक जिले से रथ रवाना होंगे, जिसमें प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेता शामिल होंगे, 3 और 4 दिसंबर को राजस्थान की सभी 200 विधानसभाओं में रथ रवाना किए जाएंगे। यात्रा के दौरान भाजपा के केंद्रीय नेता, प्रदेश के वरिष्ठ नेता, राजस्थान के सभी सांसद, विधायक व प्रदेश पदाधिकारी शामिल होंगे। रथ यात्रा के दौरान अनेकों स्थान पर भाजपा के वरिष्ठ नेता गांव में रात्रि के समय चौपाल कर रात्रि विश्राम उसी गांव में करेंगे।

plz share,like,comment and subscribe

शेखावाटी सहित राजस्थान एवं देश – विदेश की महत्वपूर्ण खबरों व धार्मिक आयोजनों के वीडियों देखने के लिए कृपा चेनल subscribe कीजिये
वीडियो पसंद आए तो लाइक,कैममेंट्स व शेयर जरूर करे।

 

 

 

 

————————————————Thank You For visit——————————————————-