February 25, 2024

News & jobs

देश विदेश के हिंदी समाचारों सहित नोकरी Jobs देखें।

shree shyaam aasheervaad seva sanstha kee or se unaka svaagat abhinandan

मण्ड्रेला निवासी नाशिक प्रवासी ललित कुमार रुंगटा बगड़ में सम्मान श्री श्याम आशीर्वाद सेवा संस्था की ओर से उनका स्वागत अभिनंदन

 

mandrella nivaasee naashik pravaasee lalit kumaar rungata bagad mein sammaan,shree shyaam aasheervaad seva sanstha kee or se unaka svaagat abhinandan

shree shyaam aasheervaad seva sanstha kee or se unaka svaagat abhinandan

मण्ड्रेला निवासी नाशिक प्रवासी ललित कुमार रुंगटा बगड़ में सम्मान
श्री श्याम आशीर्वाद सेवा संस्था की ओर से उनका स्वागत अभिनंदन

मण्ड्रेला निवासी नाशिक प्रवासी भामाशाह ललित कुमार रुंगटा का गुरुवार तीन नवंबर को होटल बगड़ इन में श्री श्याम आशीर्वाद सेवा संस्था की ओर से स्वागत अभिनंदन ट्रस्टी डॉक्टर डीएन तुलस्यान एवं सीए पवन केडिया की अगुवाई में किया गया।
इस अवसर पर उनकी धर्मपत्नी श्रीमती पूजा रुंगटा एवं उनके सुपुत्र निखिल व अखिल रुंगटा एवं पुत्रवधू माया रुंगटा सहित परिवार के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे। सभी रुंगटा परिवार का माल्यार्पण के साथ दुपट्टा ओढाकर ललित रुंगटा को अभिनंदन पत्र भेंट किया गया।
मण्ड्रेला कस्बे में बुधवार 2 नवंबर को
प्रवासी परिवार का आदर्श विद्या मंदिर स्कूल व मुख्य बाजार में हुआ स्वागत
कस्बे स्थित सेठ महादेवलाल रुंगटा माध्यमिक आदर्श विद्या मंदिर में सरपंच कुलदीप सिंह शेखावत की अध्यक्षता में नासिक प्रवासी ललित कुमार रुंगटा,निखिल रुंगटा,अखिल रुंगटा,माया रुंगटा सहित परिवार के सदस्यों का स्वागत किया गया। मण्ड्रेला कस्बे में जन्मे ललित रुंगटा महाराष्ट्र में जाने माने प्रोपर्टी डीलर व व्यवसायी है।गत दिनों महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह व मुख्यमंत्री एकनाथ सिंदे की ओर से नासिक रत्न व आइकोनिक महाराष्ट्र आवार्ड से समानित किया गया था।देश मे कस्बे का नाम रोशन करने पर बुधवार को हुए सम्मान समारोह में शंकर शरण पोलिवाल,मुरारीलाल रुंगटा,सुशील कुमार रुंगटा, महेश तुलस्यान,सूर्यकांत तुलस्यान,मनरूप स्वामी,श्रवण चेजारा आदि विशिष्ट अतिथि थे।इस मौके पर प्रवासी ललित रुंगटा ने स्कूल के जरूरतमंद बच्चों की स्कूल फीस के लिए एक लाख 51 हजार रुपए व फर्नीचर,आलमारी के लिए 50 हजार से अधिक की राशी भेट की।विद्या मंदिर के भैया बहनों ने प्रवासियों के स्वागत में सांस्कृतिक प्रस्तिया दी।संस्था प्रधान विधान कोठारी की अगुवाई में प्रवासियों सहित अतिथियों का स्वागत किया गया।मंच संचालन सूर्या तुलस्यान ने किया।वही प्रवासी रुंगटा का मुख्य बाजार स्थित गुमान पार्क में सरपंच कुलदीप सिंह की अगुवाई में रुंगटा परिवार का सम्मान किया गया।इस मौके पर रुंगटा ने पार्क के सौंदर्यीकरण के लिए पांच लाख रुपए देने की घोषणा की।इस मौके पर कस्बे के काफी सख्या में मौजिज लोग उपस्थित थे।इसके साथ ही विभिन्न स्कूलों एवं अन्य संस्थाओं में उनका और उनके परिवार का नागरिक अभिनंदन किया गया वे हमेशा जमीन से जुड़े हुए बहुत ही सादगी पसंद व्यक्ति है। नासिक में समाज सेवा तथा बिल्डर के रूप में अभूतपूर्व ख्याति प्राप्त की है इसके लिए हाल ही में उन्हें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की ओर से नासिक रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।
समाचार से जुड़ा वीडियो यहा देखें
वीडियो पसंद आए तो
plz share,like,comment and subscribe my channel

👇👇👇👇👇👇👇

सेठ महादेवलाल रुंगटा माध्यमिक आदर्श विद्या मंदिर मण्ड्रेला के भैया(छात्र)बंटी स्वामी की शानदार कविता
👇👇👇👇👇👇👇

विदित है कि ललित रुंगटा सेठ मोतीलाल कॉलेज के पूर्व छात्र हैं।
इस अवसर पर उन से चर्चा के दौरान उन्हें सेठ मोतीलाल कॉलेज में आगामी छात्रवृत्ति वितरण समारोह के लिए आमंत्रित किया गया जिसके लिए उन्होंने न केवल आने की स्वीकृति दी है अपितु छात्रवृत्ति भी दिए जाने की सहमति जताई है। झुंझुनू में भी श्री श्याम आशीर्वाद सेवा संस्था के तत्वाधान में कोरोना काल में उन्होंने राशन सामग्री, मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण में सहयोग तथा हर वर्ष जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरण करवा कर सामाजिक सरोकारों में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं।