June 13, 2024

News & jobs

देश विदेश के हिंदी समाचारों सहित नोकरी Jobs देखें।

Creepy: Aftab bought 35 pieces of Shraddha... Bought a new freezer and used to put one part every night at two o'clock in the night

Creepy: Aftab bought 35 pieces of Shraddha... Bought a new freezer and used to put one part every night at two o'clock in the night

महरौली के जंगल में मिले श्रद्धा के शरीर के 10 और टुकड़े, पिता के DNA से होगा मिलान

महरौली के जंगल में मिले श्रद्धा के शरीर के 10 और टुकड़े, पिता के DNA से होगा मिलान


Creepy: Aftab bought 35 pieces of Shraddha... Bought a new freezer and used to put one part every night at two o'clock in the night
Creepy: Aftab bought 35 pieces of Shraddha… Bought a new freezer and used to put one part every night at two o’clock in the night10 more pieces of Shraddha’s body found in Mehrauli forest, will match with father’s DNA
10 more pieces of Shraddha's body found in Mehrauli forest, will match with father's DNA
महरौली के जंगल में मिले श्रद्धा के शरीर के 10 और टुकड़े, पिता के DNA से होगा मिलान।
दिल्ली में गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या को अंजाम देने और उसकी लाश के टुकड़े कर ठिकाने लगाने वाले आफताब आमिन पूनावाला को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। पुलिस गिरफ्त में आफताब से पूछताछ की जा रही है। वह बार-बार बयान बदलने की कोशिश भी कर रहा है।
ताजा जानकारी के मुताबिक, पुलिस को अब तक श्रद्धा के सिर नहीं मिला है। इसकी तलाश जारी है। मंगलवार को पुलिस आफताब को लेकर महरौली के जंगल में गई। समाचार एजेंसी ANI ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया है कि यहां श्रद्धा के शरीर के 10 टुकड़े और मिले हैं।
इन टुकड़ों को इकट्ठा कर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।
श्रद्धा के पिता के डीएनए से मिलान भी किया जाएगा। इस बीच, श्रद्धा के पिता ने मांग की है कि आफताब को फांसी की सजा होना चाहिए। उन्होंने इसे लव जिहाद का मामला बताया है।
गूगल पर जाना खून साफ करने का तरीका:
आफताब ने पुलिस को बताया है कि लिव इन में रह रही गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसने उसके शरीर के 35 टुकड़े किए।
खून साफ करने के लिए गूगल का सहारा लिया। साथ ही गूगल पर यह जानना चाहा कि इंसानी शरीर की अंदर से बनावट कैसी होती है। अधिकारियों का कहना है कि आफताब अभी और हैरान करने वाले खुलासे करेगा।
वहीं अलग-अलग टीमें बनाकर दिल्ली के महरौली इलाके में भेजी जा रही है, क्योंकि आफताब के मुताबिक, उसने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किए, लेकिन कुछ टुकड़े अभी भी बरामद नहीं हुए हैं।
बता दें, श्रद्धा मुंबई की रहने वाली थी। दोनों वहां एक कॉल सेंटर में काम करते थे। वहीं मुलाकात हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई दोनों के परिवार को यह रिश्ता पसंद नहीं आया, तो भागकर दिल्ली आ गए। यहां किराए का मकान लिया और आफताब एक बड़ी होटल मे शेफ का काम करने लगा। इस दौरान लिव इन में रहते हुए श्रद्धा ने शादी का दबाव डाला।
एक दिन गुस्सा में आकर आफताब ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े कर दिए। रोज रात को निकलता और एक टुकड़ा महरौली के जंगलों में फेंक देता।
ऐसे हुई श्रद्धा के हत्यारे आफताब की गिरफ्तारी:
श्रद्धा से कई दिनों तक बात नहीं हुई तो मुंबई में परिजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जांच-पड़ताल में पता चला कि आफताब दिल्ली में नौकरी कर रहा है। यहां से दिल्ली पुलिस को जानकारी दी गई पुलिस तलाशते-तलाशते आफताब तक पहुंची तो पता चला कि 5 महीने पहले ही श्रद्धा की हत्या की जा चुकी है। पुलिस ने 12 नवंबर को ही आफताब को गिरफ्तार कर लिया था।
लाश के टुकड़े के पास आइसक्रीम और कोल्ड ड्रिंक्स
पुलिस के मुताबिक, लाश के टुकड़ों को सड़ने से बचाने के लिए आफताब ने एक डीप फ्रीजर खरीदा था। इसमे उसने लाश के टुकड़े रखे और एक-एक कर ठिकाने लगाता रहा। फ्रीजर में गर्लफ्रेंड की लाश के इन्हीं टुकड़ों के बीच वह आइसक्रीम और कोल्ड ड्रिंक्स रखता था।
यह  था  पूरा मामला 

खौफनाक: आफताब ने श्रद्धा के किए 35 टुकड़े… नया फ्रीजर खरीदा और रोजाना रात दो बजे एक हिस्सा लगाता था ठिकाने

https://newsandjobs.in/%e0%a4%96%e0%a5%8c%e0%a4%ab%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%95-%e0%a4%86%e0%a4%ab%e0%a4%a4%e0%a4%be%e0%a4%ac-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%b6%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%a6%e0%a5%8d%e0%a4%a7%e0%a4%be-%e0%a4%95/

 

mandrellanews