March 3, 2024

News & jobs

देश विदेश के हिंदी समाचारों सहित नोकरी Jobs देखें।

राहुल गांधी अशोक गहलोत और सचिन पायलट

राहुल गांधी अशोक गहलोत और सचिन पायलट

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अगले माह राजस्थान में प्रवेश करेगी प्रियंका गांधी के राजनीतिक सलाहकार विभाकर शास्त्री ने जयपुर में दी जानकारी

 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अगले माह राजस्थान में प्रवेश करेगी प्रियंका गांधी के राजनीतिक सलाहकार विभाकर शास्त्री ने जयपुर में दी जानकारी

Rahul Gandhi's India Jodo Yatra will enter Rajasthan next month Priyanka Gandhi's political advisor Vibhakar Shastri informed in Jaipur

राहुल गांधी अशोक गहलोत और सचिन पायलट

जयपुर. राजस्थान में पिछले कई दिनों से कांग्रेस सरकार में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बाद जारी आलाकमान की एडवाइजरी के बावजूद भी कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी का दौर जारी है।आए दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व सचिन पायलट जुट के नेता बयानबाजी करते रहते है।इसी को लेकर मंगलवार को प्रियंका गांधी के राजनीतिक सलाहकार विभाकर शास्त्री ने ऐसे नेताओं को बड़ी सख्त चेतावनी दी है।
शास्त्री ने कहा कि जो व्यक्ति अपने आप को पार्टी से बड़ा समझता है वो या तो पार्टी छोड़ दे अन्यथा पार्टी उसे गिरा देगी।
.पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी नेताओं को दे डाली नसीहत
भारत जोड़ो यात्रा की जानकारी देने जयपुर आए यात्रा के राजस्थान चैयरमेन एवं प्रियंका गांधी के राजनीतिक सलाहकार विभाकर शास्त्री पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते ने प्रदेश में अशोक गहलोत और सचिन पायलट की गुटबाजी को लेकर कहा कि पार्टी से बड़ा कोई नेता नहीं है।
 यह केवल समय की बात है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अगले माह राजस्थान में प्रवेश करेगी।
पीसीसी चीफ बोले समय किसी का गुलाम नहीं है:
पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी बयानवीर नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि समय किसी का गुलाम नहीं है. पार्टी सब नोट कर रही है. समय आने पर फैसला भी होगा. डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार कांग्रेस के नेताओं और विशेषकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत से बनी है. जो भी नेता कांग्रेस के सिंबल पर चुनाव जीतकर आए हैं वो चाहे विधायक हों, मंत्री हो अथवा पार्टी पदाधिकारी हो. उन्हें इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि जिस पार्टी ने उन्हें मान सम्मान और पद दिया है उनके बयान से उस पार्टी की गरिमा को ठेस नहीं पहुंचनी चाहिए।
डोटासरा बोले उचित मंच रखें अपनी बात:
डोटासरा ने कहा कि अगर किसी को संगठन से शिकायत है तो वो पीसीसी की बैठक में अपनी बात रखें. किसी मंत्री को समस्या है तो वह मंत्रिमंडल की बैठक में अपनी बात रख सकता है. सीएम से मिलकर बात कर सकता है. किसी विधायक को अगर समस्या है तो वो विधायक दल की बैठक अथवा मंत्री व मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी बात रख सकता है. लेकिन मीडिया में कोई भी बात कहकर पार्टी का नुकसान करता है तो यह ठीक नहीं है।
पायलट, खाचरियावास और गुढा ने हाल ही में दिया थे बयान:
दरअसल हाल ही में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से लेकर मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा राजस्थान में पावर डी-सेन्ट्रलाइजेशन को लेकर बयानबाजी कर चुके हैं. वहीं इससे पहले सचिन पायलट ने भी मानगढ़ धाम में पीएम मोदी द्वारा सीएम गहलोत की तारीफ करने के मामले में बयान दिया था. पायलट ने कहा था कि पीएम ने पहले गुलाम नबी आजाद की तारीफ की थी. उसके बाद क्या हुआ हम सब जानते है. ऐसे में पीएम की तारीफ को हल्के में नहीं लेना चाहिए।
mandrellanews