June 14, 2024

News & jobs

देश विदेश के हिंदी समाचारों सहित नोकरी Jobs देखें।

Case of rape and murder of a minor in Lalgarh Jatan village of Sriganganagar, accused arrested

Case of rape and murder of a minor in Lalgarh Jatan village of Sriganganagar, accused arrested

श्रीगंगानगर के लालगढ़ जाटान गांव में नाबालिग से दुष्कर्म व हत्या का मामला,आरोपी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर के लालगढ़ जाटान गांव में नाबालिग से दुष्कर्म व हत्या का मामला,आरोपी गिरफ्तार

Case of rape and murder of a minor in Lalgarh Jatan village of Sriganganagar, accused arrested
Case of rape and murder of a minor in Lalgarh Jatan village of Sriganganagar, accused arrested
Case of rape and murder of a minor in Lalgarh Jatan village of Sriganganagar, accused arrested

 

श्रीगंगानगर के लालगढ़ जाटान गांव में नाबालिग से दुष्कर्म व हत्या का मामला,आरोपी को  गिरफ्तार कर  पूछताछ जारी 

लालगढ़ जाटान में बालिका की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार
घटना का विवरण – दिनांक 30.11.2022 को परिवादी ने पुलिस थाना लालगढ़ जाटान पर एक रिपोर्ट इस आशय की पेश की कि मेरी नाबालिग पुत्री कल दिनांक 29.11.2022 को शाम 5.00 बजे के लगभग घर के पास से गायब हो गयी थी। जो मृत अवस्था में शमशान भूमि लालगढ़ जाटान में मिली है। किसी अज्ञात व्यक्ति ने मेरी पुत्री को घर के पास के अगवा कर लिया उसके साथ बलात्कार कर बड़ी निर्ममता से उसकी हत्या कर लाश को शमशान भूमि में फेंक दिया। जिस पर प्रकरण संख्या 313/2022 दर्ज कर अनुसंधान  संजय बोचरा आरपीएस महिला अपराध अन्वेषण सैल श्रीगंगानगर को सुपुर्द किया गया ।
लालगढ़ जाटान. लालगढ़ थाना क्षेत्र में एक दिन पहले घर से लापता हुई नौ वर्षीय बच्ची का शव कल्याण भूमि में मिला। इससे इलाके में खलबली मच गई। यह बच्ची मंगलवार शाम करीब सा़ढ़े पांच बजे अपने घर के आगे खेलते हुए अचानक लापता हो गई थी। परिजनों ने कई जगह तलाश की लेकिन उसका सुराग नहीं मिला। देर रात सोशल मीडिया के माध्यम से भी इस बच्ची के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया। बुधवार को कल्याण भूमि में इस बच्ची का शव की सूचना मिलने पर हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का मुआयना कर उसी समय श्रीगंगानगर से एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया। मौके पर खून से सनी एक ईंट और अन्य साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस अधिकारियों ने आंशका जताई कि सिर पर ईंट मारकर हत्या करने से पहले आरोपी ने बच्ची से जबर्दस्ती भी की है।
खुलास वारदात उपरोक्त प्रकरण की गम्भीरता के देखते हुए घटनास्थल पर एफएसएल व एमओबी, डॉग स्क्वॉड की टीमें बुलाई जाकर घटना स्थल से साक्ष्य संकलन किया गया। प्रकरण का ट्रेस आकट करने के लिए श्री सतनाम सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीगंगानगर के निकट निर्देशन व श्री वर लाल आरपीएस वृत्ताधिकारी वृत ग्रामीण जिला श्रीगंगानगर श्री संजय बोथरा आरपीएस आभारी महिला अपराध अन्वेषण सेल श्रीगंगानगर के सुपरविजन में श्री रघुवीर सिंह पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी सादुलशहर श्री संजीव चौहान थानाधिकारी हिन्दुमलकोट. श्री कुलदीप सिंह थानाधिकारी सदर श्रीगंगानगर श्री तेजवन्तसिंह उनि थानाधिकारी पुलिस थाना लालगढ़ जाटान, श्री कश्यप सिंह प्रभारी डीएसटी श्री राकेश साखला थानाधिकारी मटीलीराठान, श्री परमेश्वर सुधार थानाधिकारी चुनावद के नेतृत्व में टीने गठित की गई। गठित टीमो द्वारा कार्यवाही करते हुए घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित कर तकनीकी अनुसंधान व आसूचना संकलन कर आरोपी जयपाल पुत्र मोहनलाल उम्र 42 साल निवासी लालगढ़ जाटान जिला श्रीगंगानगर को चिन्हित कर आरोपी जयपाल को राउण्डअप किया गया है। आरोपी जयपाल मृतक बालिका व उसके परिवार से पूर्व से भलीभांती परिचित था । आरोपी जयपाल ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि वह बालिका को दुष्कर्म करने के आशय से टॉफी दिलवाने का झांसा देकर बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था और चूंकि बालिका उसे पहचानती थी. तो आरोपी ने पकड़े जाने के डर से दुष्कर्म करने के बाद बालिका का गला दबाकर व पत्थर से कुचलकर बालिका की हत्या कर दी। बालिका की हत्या करने के आरोपी को  गिरफ्तारकर  अग्रिम अनुसंधान व पूछताछ जारी है।
चौथी कक्षा में पढ़ती थी बच्ची
बच्ची के पिता ने लालगढ़ जाटान थाने में परिवाद दिया। इसमें बताया कि उसकी बेटी मंगलवार शाम को अपने घर खेल रही थी, उसे कोई अज्ञात व्यक्ति ले गया। उसकी बच्ची चौथी कक्षा में पढ़ती थी। घटना के मोहल्ले के लोग स्तब्ध हैं।
आरोपी की तलाश के लिए तीन टीमें गठित
इस बीच, पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा खुद घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने मामले की तह तक जाने के लिए तीन टीमें गठित की है। इनका नेतृत्व तीन थानाधिकारी करेंगे। इसमें लालगढ़ जाटान थानाधिकारी तेजवंत सिंह,डीएसटी प्रभारी कश्यप सिंह राघव और चूनावढ़ थानाधिकारी परमेश्वर सुथार को लिया गया है। बच्ची के घर से लेकर कल्याण भूमि तक के रास्ते को जांच में शामिल किया गया है
लालगढ़ जाटान में बालिका की हत्या करने का आरोपी
घटना का विवरण – दिनांक 30.11.2022 को परिवादी ने पुलिस थाना लालगढ़ जाटान पर एक रिपोर्ट इस आशय की पेश की कि मेरी नाबालिग पुत्री कल दिनांक 29.11.2022 को शाम 5.00 बजे के लगभग घर के पास से गायब हो गयी थी। जो मृत अवस्था में शमशान भूमि लालगढ़ जाटान में मिली है। किसी अज्ञात व्यक्ति ने मेरी पुत्री को घर के पास के अगवा कर लिया उसके साथ बलात्कार कर बड़ी निर्ममता से उसकी हत्या कर लाश को शमशान भूमि में फेंक दिया। जिस पर प्रकरण संख्या 313/2022 दर्ज कर अनुसंधान श्री संजय बोचरा आरपीएस महिला अपराध अन्वेषण सैल श्रीगंगानगर को सुपुर्द किया गया ।*
*खुलास वारदात उपरोक्त प्रकरण की गम्भीरता के देखते हुए घटनास्थल पर एफएसएल व एमओबी, डॉग स्क्वॉड की टीमें बुलाई जाकर घटना स्थल से साक्ष्य संकलन किया गया। प्रकरण का ट्रेस आकट करने के लिए श्री सतनाम सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीगंगानगर के निकट निर्देशन व श्री वर लाल आरपीएस वृत्ताधिकारी वृत ग्रामीण जिला श्रीगंगानगर श्री संजय बोथरा आरपीएस आभारी महिला अपराध अन्वेषण सेल श्रीगंगानगर के सुपरविजन में श्री रघुवीर सिंह पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी सादुलशहर श्री संजीव चौहान थानाधिकारी हिन्दुमलकोट. श्री कुलदीप सिंह थानाधिकारी सदर श्रीगंगानगर श्री तेजवन्तसिंह उनि थानाधिकारी पुलिस थाना लालगढ़ जाटान, श्री कश्यप सिंह प्रभारी डीएसटी श्री राकेश साखला थानाधिकारी मटीलीराठान, श्री परमेश्वर सुधार थानाधिकारी चुनावद के नेतृत्व में टीने गठित की गई। गठित टीमो द्वारा कार्यवाही करते हुए घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित कर तकनीकी अनुसंधान व आसूचना संकलन कर आरोपी जयपाल पुत्र मोहनलाल उम्र 42 साल निवासी लालगढ़ जाटान जिला श्रीगंगानगर को चिन्हित कर आरोपी जयपाल को राउण्डअप किया गया है। आरोपी जयपाल मृतक बालिका व उसके परिवार से पूर्व से भलीभांती परिचित था । आरोपी जयपाल ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि वह बालिका को दुष्कर्म करने के आशय से टॉफी दिलवाने का झांसा देकर बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था और चूंकि बालिका उसे पहचानती थी. तो आरोपी ने पकड़े जाने के डर से दुष्कर्म करने के बाद बालिका का गला दबाकर व पत्थर से कुचलकर बालिका की हत्या कर दी। जिससे अग्रिम अनुसंधान व पूछताछ जारी है।

 

 

 

 

 

————————————————Thank You For visit——————————————————-