March 2, 2024

News & jobs

देश विदेश के हिंदी समाचारों सहित नोकरी Jobs देखें।

Crowd gathered to congratulate Kaka Sunderlal on his birthday / काका सुंदरलाल को जन्मदिन की बधाई देने उमड़ा जन सैलाब

काका सुंदरलाल को जन्मदिन की बधाई देने उमड़ा जन सैलाब

काका सुंदरलाल को जन्मदिन की बधाई देने उमड़ा जन सैलाब

Crowd gathered to congratulate Kaka Sunderlal on his birthday / काका सुंदरलाल को जन्मदिन की बधाई देने उमड़ा जन सैलाब

 

काका सुंदरलाल को जन्मदिन की बधाई देने उमड़ा जन सैलाब Crowd gathered to congratulate Kaka Sunderlal on his birthday

काका सुंदरलाल को जन्मदिन की बधाई देने उमड़ा जन सैलाब

पूर्व केबिनेट मंत्री काका सुंदरलाल का पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल की अगुवाई में मंगलवार 22 अगस्त को ग्राम पंचायत देवरोड़ में जन संबल जन विश्वास उत्सव के रूप में 91 वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया।उम्र के इस पड़ाव पर भी काका सुंदरलाल का जलवा बरकार है।आयोजकों की सोच से अधिक लोगों ने सभा स्थल पर आकर काका को जन्मदिन की बधाई दी।
राजनीति में काका सुंदरलाल का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है।भले ही काका सुंदरलाल उम्र की 91 साल की दहलीज पर हो, लेकिन काका सुंदरलाल आज भी भाजपा पार्टी के लिये समर्पित नजर आते है।

ऐसा ही कुछ देखने को भी मिला काका सुंदरलाल के 91 वे जन्मदिवस पर गांव देवरोड में हुये जन संबल जन विश्वास कार्यक्रम के दौरान भी। काका के जन्मदिवस पर भाजपा को मजबूत करने के लिये भाजपा की ओर से चलाये जा रहे अभियान का भी खूब प्रचार प्रसार किया गया और लोगों को जोड़ा गया।

पूर्व प्रधान एवं भाजपा नेता कैलाश मेघवाल ने मौजूद लोगों से भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर चलाये जा रहे अभियान के बारे में भी जानकारी दी और मिस्ड कॉल के जरिये भाजपा परिवार से जुड़ने की अपील की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता रिछपाल किरोडीवाल ने की।

मंच का संचालन चिरंजीलाल सैनी ने किया।

इस दौरान पिलानी प्रधान बिरमा संदीप रायला, उप प्रधान अंजू देवी, जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि सुरेंद्र पूनियां, जिला परिषद सदस्य रणवीर नाडा, पूर्व चेयरमैन मधु सुभाष शर्मा, पिलानी पूर्व चेयरमैन होशियार सिंह, विद्या विहार नपा पूर्व चेयरमैन आरपी पारीक, पूर्व पार्षद सुरेश जल्न्द्रिा, पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष बाबूलाल जांगिड़, चिड़ावा नपा वाइस चेयरमैन अभय सिंह बडेसरा, पूर्व चेयरमैन विद्या विहार नपा पिलानी हर्षवर्धन शेखावत, भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सरोज स्योराण, पूर्व प्रधान चिड़ावा सुनीता सुभाष स्वामी,मंड्रेला सरपंच कुलदीप सिंह शेखावत, पूर्व पंचायत समिति सदस्य विनोद सिंह निर्वाण,मोहम्मद फारूक खान,पंचायत समिति सदस्य रोहिताश धांगड़,चरणसिंह पूनिया, सहित हजारो की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। अंत में पूर्व सरपंच देवरोड हंसराज ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

यूपी के विधायक एवं हरियाणा के पूर्व मंत्री भी पहुंचे
काका सुंदरलाल को जन्मदिवस की बधाई देने के लिये यूपी के विधायक एवं हरियाणा के पूर्व मंत्री भी पहुंचे। उत्तर प्रदेश के मेहनंन विधायक एवं पिलानी विधानसभा के पर्यवेक्षक विनय कुमार द्विवेदी , हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा भी काका सुंदरलाल के निवास स्थान पर पहुंचकर जन्मदिवस की बधाई दी। वहीं सर्व समाज के लोग भी काका सुंदरलाल को जन्मदिवस की बधाई देने पहुंचे। इसमें स्वर्णकार समाज से सुरेंद्र सोनी, विप्र फाउंडेशन से कैलाश व्यास लिखवा, सोमवीर लांबा, विकास भालोठिया, सतीश गजराज, दयाराम धानका, रघुवीर बाछूका आदि ने भी काका सुंदरलाल का स्वागत किया।

51 किलो की 11 मालाओ से हुआ स्वागत
काका सुंदरलाल का पूर्व सरपंचो, वर्तमान सरपंच, पंचायत समिति सदस्य चिड़ावा व पिलानी, चिड़ावा पार्षद, पिलानी पार्षद, पूर्व चेयरमैन एवं जिला परिषद सदस्य सहित 51 किलो की कुल 11 मालाओ के साथ काका सुंदरलाल एवं पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल का स्वागत किया गया। वहीं लांबा पंचायत के मारवाड़ ग्रुप से, मंड्रेला से देवरोड़, जीतू भाया टीम लांबा, नीतिराज शेखावत श्योपुरा , कुलदीप सरपंच आदि लोग भी गाडियो के काफिले के साथ कार्यक्रम में पहुंचकर काका सुंदरलाल को बधाई दी।
काका सुंदरलाल ने जताया आभार
काका सुंदरलाल ने अपने भाषण में अभार जताते हुये उनके 60 साल के राजनीति के सफर सेवा का आशीर्वाद अब उनके बेटे कैलाश मेघवाल को देने की बात कही।
पूर्व प्रधान एवं काका सुंदरलाल को लेकर दिखा क्रेज
बरसते गुलाब के फूल और जिन्दाबाद के नारे। कुछ ऐसा ही नजारा देवरोड ग्राम पंचायत में देखने को मिला। जैसे काका सुंदरलाल मंच पर पहुंचे वैसे उन पर गुलाब के फूलो से बारिश की गई। काका सुंदरलाल के साथ शैल्फी और जन्मदिवस की बधाई देने वालो में होड सी नजर आई। ऐसा ही नजारा पूर्व प्रधान के साथ नजर आया। राजबाला एण्ड पार्टी ने सांस्कृतिक कार्यक्रमो की प्रस्तुतियां दी। वहीं पूर्व प्रधान कैलाश एवं उनके भाई धर्मपाल की जोड़ी ने ऐसी रागनी की राग छेडी की लोगों ने खूब लुप्त उठाया।

 

#kailshmeghwal #कैलाश #मेघवाल #भाजपा_नेता #bjp #मंड्रेला #Mandrella #मंड्रेला_पुलिस_थाना #mandrellapulis #मंड्रेला_समाचार #मंड्रेला_थाना_क्षेत्र #LatestNews #HindiSamachar #Jhunjhunu #Mandrella #Mandrellanews #RakeshSinghal

 

#वीडियो #पसंद आए तो plz

 

#share,like,#comment and #subscribe my #channel

 

 

 

 

 

————————————————Thank You For visit——————————————————-