March 1, 2024

News & jobs

देश विदेश के हिंदी समाचारों सहित नोकरी Jobs देखें।

MandrellaNews

Two sides of Jakhada got mutual case registered

बुडानिया निवासी पति पत्नी ने एक दूसरे के खिलाफ करवाए मामले दर्ज

Budania resident husband and wife filed cases against each other

Budania resident husband and wife filed cases against each other

mandrella pu;is thana
Budania resident husband and wife filed cases against each other

 

पति पत्नी ने एक दूसरे के खिलाफ सहित अन्य परिजनों के मामले दर्ज

पति पत्नी ने एक दूसरे के खिलाफ सहित अन्य परिजनों के मामले दर्ज

मण्ड्रेला थाना क्षेत्र के गांव बुडानिया के एक पति पत्नी में आपस मे एक दूसरे के खिलाफ मारपीट,रुपए छीनने, अपहरण सहित दहेज के मामले दर्ज करवाए है।

थानाधिकारी सत्यनारायण गुर्जर ने बताया कि गांव बुडानिया निवासी लोकेश् पुत्र धनसुखराम जाट ने रिपोर्ट दी कि उसके ससुराल पक्ष के गांव निमा की ढाणी निवासी सत्यवीर पुत्र सुभाष चंद्र सूरा,नरेन्द्र,अन्रू सहित तीन अन्य व्यक्तियों ने सोमवार की रात्रि को मुझे बुडानिया से एक वाहन में अपहरण कर ले गए।

उनके पास रिवॉल्वर व लकड़ी सहित अन्य हथियारों से डराकर उसके साथ झेरली जोहड़ में रातभर मारपीट की।मंगलवार की सुबह उसे थाने के सामने डालकर चले गए व उसके पास रखे दो लाख सत्यासी हजार रुपए, एक मोबाइल छिन कर ले गए।

वही उसकी पत्नी

कमलेश जाट ने रिपोर्ट दी कि उसकी शादी 22 वर्ष पूर्व लोकेश जाट निवासी बुडानिया के साथ हुई थी।शादी वाले दिन से ही उसके साथ दहेज को लेकर मारपीट करता रहता है।

वह पीहर से पैसे लाने का दबाब बना पीड़िता को कुछ भी खाने पीने नही देता।पीड़िता के 16 वर्षीय पुत्र से भी आरोपित मारपीट करता रहता है।काफी बार पुलिस में शिकायत की पर हर बार माफी मांग कर घर ले जाता है और जाते ही फिर से मारपीट शुरू कर देता है।पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति ने शरीर का ऐसा कोई अंग नही छोड़ा जहा उसने चोट नही पहुंचाई हो वही उसके बच्चे की किताबें फाड़ देता है।

आए दिन मारपीट कर घर का राशन बाहर फेंक देता है।हर रोज पड़ताडित करता रहता है ओर से व उसके पीहर पक्ष के लोगों को झूठे मुकदमों में फंसाने की घमकी देता है।पुलिस ने दोनो के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 

#मंड्रेला #Mandrella #मंड्रेलापुलिसथाना
#mandrellapulis #मंड्रेलासमाचार #मंड्रेलाथाना_क्षेत्र
#LatestNews #HindiSamachar #Jhunjhunu #Mandrella #Mandrellanews

plz #share,like,#comment and #subscribe my #channel

 

 

 

 

 

————————————————Thank You For visit——————————————————-