June 14, 2024

News & jobs

देश विदेश के हिंदी समाचारों सहित नोकरी Jobs देखें।

Announcement of gallantry promotion to constable Ramesh, who showed bravery in the case of firing at a jewelery shop in Churu's Sujangarh

चूरू के सुजानगढ़ में ज्वेलरी शॉप पर फायरिंग का मामला बहादुरी दिखाने वाले कांस्टेबल रमेश को गैलेंट्री प्रमोशन की घोषणा

Announcement of gallantry promotion to constable Ramesh, who showed bravery in the case of firing at a jewelery shop in Churu’s Sujangarh

चूरू के सुजानगढ़ में ज्वेलरी शॉप पर फायरिंग का मामला बहादुरी दिखाने वाले कांस्टेबल रमेश को गैलेंट्री प्रमोशन की घोषणा

Announcement of gallantry promotion to constable Ramesh, who showed bravery in the case of firing at a jewelery shop in Churu’s Sujangarh

 

 

सुजानगढ़ में ज्वैलर्स व्यवसायी से दो करोड़ की फिरौती मांगने का मामला, रोहित गोदारा के नाम से दी थी धमकीज्वैलर्स पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, पुलिसकर्मी घायल, दो युवकों ने दिखाई बहादुरी, एक बदमाश दबोचा

राजस्थान के चूरू जिले के सुजानगढ़ में ज्वेलरी शॉप पर फायरिंग के मामले में बहादुरी दिखाने वाले कांस्टेबल रमेश को गैलेंट्री प्रमोशन देने की डीजीपी उमेश मिश्रा ने घोषणा की है कांस्टेबल रमेश अकेला  ही तीन  लुटेरों से भिड़ गया था ।जिस कारण बदमाशों की तरफ से फायरिंग में कांस्टेबल रमेश को गोली लग गई थी।
चूरू जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि सुरक्षा प्राप्त एक ज्वैलर व्यवसायी पर बुधवार को  बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसमें सुरक्षा में ज्वैलर्स की सुरक्षा लगा पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गया।

जानकारी अनुसार एक माह पहले सुजानगढ़ में ज्वेलरी शॉप संचालक ज्वैलर्स पवन सोनी को गैगेस्टर रोहित गोदारा के नाम से धमकी देते हुए दो करोड़ रुपए फिरौती मांगी गई थीफिरौती नही देकर लर्स पवन सोनी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पर पुलिस ने व्यवसायी  को सुरक्षा  उपलब्ध करवा रखी थी।

फिरौती नहीं दिए जाने पर रोहित गोदारा गैग की और से  व्यवसायी पर गोलियों से हमला करने का अंदेशा जताया जा रहा है।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। घटना को देखते हुए चार थानों की पुलिस को सुजानगढ़ कस्बे में तैनात किया गया है।

प्रथम दृष्टया फायरिंग करने वाले बदमाश रोहित गोदारा से जुड़े हैं और दो करोड़ रुपए की फिरौती नहीं दिए जाने पर उन्होंने व्यवसायी पर गोलियों से हमला किया है।फायरिंग की घटना के बाद कस्बे में दहशत का माहौल है।

बुधवार को ज्वेलरी शॉप संचालक ज्वैलर्स पवन सोनी की सुरक्षा में कांस्टेबल रमेश लगा हुवा था कि अचानक से भामाशाह मार्ग के एक कटले में से होकर तीन नकाबपोश ज्वैलर पवन सोनी के प्रतिष्ठान जेडीजे ज्वैलर्स के सामने आए और यहां उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।

इस पर दुकान में बैठीं ग्राहक महिलाएं व पुरुष डर गए और अन्दर चेम्बर्स में भाग गए। इस दौरान व्यवसायी की सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल रमेश अकेले ही  उन तीनों नकाबपोश से भिड़ गया एवं बदमाशों पर पांच  राउंड फायरिंग की।बदमाशों की तरफ से फायरिंग में कांस्टेबल रमेश को एक गोली लग जाने से वह घायल हो गया। घटनाक्रम के दौरान हमलावर कटले के दूसरे गेट पर खड़ी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार होने लगे  तो इसी  दरमियान बाजार में आए दो युवक  लिच्छू व राजू नायक ने हिम्मत दिखाई। उन्होंने जान की परवाह किए बिना घटना स्थल पर एक बदमाश को पकड़ लिया। इस पर बदमाश ने उन दोनों पर पिस्तौल तान दी लेकिन वे घबराए नहीं। इस बीच भीड़ आ गई और बदमाश को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।दो नकाबपोश मोके का फायदा उठा फरार हो गये ।इस सबंध में कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है पकडे गए युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है ।

 

फायरिंग के बाद सुजानगढ़ व्यापार मंडल ने बाजर बंद की घोषणा

सुजानगढ़ के प्रतिष्ठान जेडीजे ज्वैलर्स के संचालक ज्वैलर्स पवन सोनी पर फायरिंग के बाद व्यापारिक संगठनों ने गुरुवार को बाजार बंद की घोषणा की। सुजानगढ़ व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रदीप तोदी ने बताया कि फायरिंग के विरोध में बाजार बंद रखा जाएगा।

 

 

 

 

————————————————Thank You For visit——————————————————-