June 20, 2024

News & jobs

देश विदेश के हिंदी समाचारों सहित नोकरी Jobs देखें।

मण्ड्रेला के डॉ नेहरा मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में महिला की मौत,17 घण्टों बाद उठाया शव

Woman dies in Dr. Nehra Multispeciality Hospital, Mandrella, dead body picked up after 17 hours

मण्ड्रेला के डॉ नेहरा मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में महिला की मौत,17 घण्टों बाद उठाया शव

Woman dies in Dr. Nehra Multispeciality Hospital, Mandrela, dead body picked up after 17 hours

 

मण्ड्रेला के डॉ नेहरा मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में महिला की मौत,17 घण्टों बाद उठाया शव, आठ सूत्री मांगों पर बनी सहमति

मण्ड्रेला कस्बे के नया बस स्टैंड स्थित एक निजी क्लीनिक डॉ नेहरा मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में सोमवार की शाम को इलाज के दौरान चूरू जिले के गांव नोरंगपुरा की महिला राजबाला पत्नी सरजीत जाट (58) की मौत हो गई थी।

परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर शव लेने से मना कर क्लिनिक के मुख्य दरवाजे पर शव रखकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था।

सूचना पर प्रशासन पहुंचा पर देर रात्रि तक कोई सहमति नही बनी ओर ग्रामीण धरने पर बैठ गए।

मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने अस्पताल के आगे मुख्य बाजार के रास्ते को रोककर धरना शुरू कर दिया एवं आठ मांगे नही मानने तक शव नही उठाने व रास्ता जाम रखने की बात कह धरने पर बैठ गए।

पंचायत समिति सदस्य धर्मवीर पूनिया सुलखनिया व नोरंगपुर निवासी सुरेश पूनिया ने बताया कि गांव नोरंगपुरा निवासी राजबाला पत्नी सरजीत जाट को सोमवार की सुबह सिर दर्द की शिकायत होने पर अस्पताल लेकर आए थे।चिकित्सकों ने इलाज शुरू कर दिया शाम को चिकित्सक ने घर ले जाने की बात कही तो देखा तो मरीज की मौत हो चुकी थी।

मृतका राजबाला पत्नी सरजीत जाट (58)

 

मृतक परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि गलत इलाज कर महिला की जान ले ली।जब तक प्रशासन मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम नही करेगा व अस्पताल के खिलाफ करवाई नही की जाएगी शव को नही उठाया जाएगा।

सूचना पर मौके पर पहुंचे उपखंड अधिकारी चिडावा संदीप चौधरी,वृताधिकारी चिडावा सुरेश शर्मा,नायाब तहसीलदार संजय खेदड़,बीसीएमओ डॉ. अनिल लाम्बा,थानाधिकारी सत्यनारायण,चिड़ावा थानाधिकारी इंद्रप्रकाश, धंधुरी थानाधिकारी मुकेश कुमार की अगुवाई में ग्रामीणों के प्रतिनिधियों के मध्य वार्ता हुई जो असफल हो गई।दोपहर को राजगढ़ के पूर्व विधायक मनोज न्यागली, राजगढ़ विधायक कृष्णा पुनिया के प्रतिनिधि सतीश पूनिया,पंचायत समिति सदस्य धर्मवीर पूनिया सुलखनिया,सुरेश पूनिया,पूर्व सरपंच संजीव पूनिया,मनोज डूडी,मानसिंह ,सुरेंद्र खरवास,रामचंद्र पुनिया,विकेश कुल्हरी,मनोज कुल्हरी, महेंद्र पूनिया महेंद्र भूरिया,मुकेश काजला,मानसिंह मेघवाल, एडवोकेट रमेश पुनिया,संजय कुमार की अगुवाई में प्रशासन के साथ पुनः वार्ता हुई जिसमें आठ सूत्री मांगों पर सहमति बनने पर धरना समाप्त कर शव उठा लिया।

यह थी आठ मांगे
शव का मेडिकल बोर्ड से जिला मुख्यालय के अस्पताल में वीडियो ग्राफी के साथ पोस्टमार्टम,क्लिनिक संचालक चिकित्सकों की डिग्रियों की जांच,दोषी चिकित्सक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज,अस्पताल के नशा मुक्ति केंद्र की जांच,अस्पताल के सम्पूर्ण कागजातों की जांच,अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों की जांच व जब्त करना,मृतका के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने सहित प्रशासनिक अधिकारी की अगुवाई में निष्पक्ष जांच करवाने की सहमति बनाने पर धरना समाप्त कर मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल भेज दिया गया।अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर सहित अन्य कागज़ातों को जब्त कर सील कर दिया।

चार थाने व पुलिस लाइन के जवानों में संभाल मोर्चा

नया बस स्टैंड पर सोमवार की रात्रि से चल रहे धरने में सूरजगढ़, चिड़ावा, पिलानी सहित पुलिस लाइन झुंझुनूं के जवानों ने मोर्चा संभाल रखा था।मुख्य सड़क को रोकने पर प्रशासन ने ट्रैफिक जाम को रोकने के लिए कस्बे में आने वाली बसों सहित अन्य वाहनों को दूसरे रास्तों से निकाला।

 

वीडियो यहा देखें पसंद आए तो
plz share,like,comment and subscribe my channel

👇👇👇👇👇👇👇

https://fb.watch/khMOmsbuQX/?mibextid=RUbZ1f

 

#मंड्रेला #Mandrella #मंड्रेला_पुलिस_थाना #mandrellapulis #मंड्रेला_समाचार #मंड्रेला_थाना_क्षेत्र #LatestNews #HindiSamachar #Jhunjhunu #Mandrella #Mandrellanews #RakeshSinghal #वीडियो #पसंद आए तो plz #share,like,#comment and #subscribe my #channel @mandrellanews

Nehra Multispeciality Hospital Mandrella

 

 

————————————————Thank You For visit——————————————————-