March 3, 2024

News & jobs

देश विदेश के हिंदी समाचारों सहित नोकरी Jobs देखें।

Kailash Meghwal welcomed with bike rally in Mandrella / चिड़ावा के पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल का बाइक रैली के साथ मण्ड्रेला में स्वागत

चिड़ावा के पूर्व प्रधान का बाइक रैली के साथ मण्ड्रेला में स्वागत

चिड़ावा के पूर्व प्रधान का बाइक रैली के साथ मण्ड्रेला में स्वागत Kailash Meghwal welcomed with bike rally in Mandrella

Kailash Meghwal welcomed with bike rally in Mandrella
Kailash Meghwal welcomed with bike rally in Mandrella

 

चिड़ावा के पूर्व प्रधान का बाइक रैली के साथ मण्ड्रेला में स्वागत Former head of Chirawa welcomed in Mandrella with bike rally

चिड़ावा के पूर्व प्रधान का बाइक रैली के साथ मण्ड्रेला में स्वागत

मण्ड्रेला में बाइक रैली के साथ कैलाश मेघवाल का स्वागत

Kailash Meghwal welcomed with bike rally in Mandrella

mandrella mein baik railee ke saath kailaash meghavaal ka svaagat

मण्ड्रेला कस्बे की झुंझुनूं राजगढ़ सड़क डाबड़ी बाइपास पर रविवार की शाम को चिड़ावा के पूर्व प्रधान भाजपा नेता कैलाश मेघवाल का सरपंच कुलदीप सिंह शेखावत की अध्यक्षता में स्वागत किया गया।

स्वागत समारोह से पूर्व चिड़ावा बाइपास से मेघवाल को बाइक रैली के साथ सभा स्थल तक लाया गया।

समारोह को सम्बोधित करते हुए पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल सहित अन्य वक्ताओं ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार को नकारा व अपराध को बढ़ावा देने वाली सरकार व पिलानी के विधायक जेपी चंदेलिया को सबसे भ्रष्ट विधायक बताया।

वही वार्ड छह में सड़क बनवाने की घोषणा की।कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पंचायत समिति सदस्य रोहिताश धांगड़,अशोक सिरसला,देवसेना तहसील अध्यक्ष धनखड गुर्जर, पूर्व पंचायत समिति सदस्य सुनील बिजारणिया,विनोद सिंह निर्वाण,अंतरसिंह पूनिया,संजय शास्त्री, पूर्व सरपंच नीतिराज शेखावत,चरणसिंह आदि थे।आयोजकों ने कय्यूम पठान,बिलाल सैय्यद, अय्यूब सोलंकी,मोसिम पठान,सुफ़ियान सैय्यद, सफीक खोखर (मेहता) आदि की अगुवाई में अतिथियों का सम्मान किया गया।मंच संचालन विनोद सिंह निर्वाण ने किया।इस मौके पर मोहम्मद फारुख खान,इमरान सोलंकी,बजंरगलाल बोला,बनवारी लुहार,जीतू लाम्बा,महबूब खान,लुकमान चायल,नीतीश चौधरी,मुस्ताक खान,मुमताज खान,इलियास पोलिवाला,इस्पाक सोलंकी,लाला निर्वाण,पवन योगी,शीशराम बोला,सतीश निर्वाण आदि मौजूद थे।

वीडियो यहा देखें पसंद आए तो
plz share,like,comment and subscribe my channel

👇👇👇👇👇👇👇

 

 

 

https://fb.watch/mH41pr8P0M/?mibextid=Nif5oz

 

https://fb.watch/mG_ZLodgLK/?mibextid=RUbZ1f

 

 

 

बारिश के बावजूद भी डटे रहे लोग, पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल ने भी दिया भरोसा, हमेशा साथ खड़ा रहा, खड़ा रहूंगा, पूर्व प्रधान ने कहा कि जनता का कर्जदार रहूंगा, मंड्रेला में पूर्व प्रधान एवं भाजपा नेता का हुआ नागरिक अभिनंदन, निकाली गई बाइक रैली
मंड्रेला। एक नेता के लिये उसकी जनता के बीच पकड़ और जनता अपने नेता के प्रति लगाव ही एक नेता को उस मुकाम पर पहुंचाता है, जहां से वह जनता के लिये सेवक की भूमिका में नजर आता है। कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला मंड्रेला में। जहां बारिश के बीच जनता पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल को सुनने और उनका स्वागत करने के लिये डटी रही। मंड्रेला की जनता का इतना प्यार और स्नेह देखकर पूर्व प्रधान भी खुद को भावुक होने से रोक नहीं पाये और जनता से वादा कर दिया कि जिस तरह वे इस वक्त उनके साथ खड़े है वैसे ही वे भी उनके साथ खड़े थे और आगे भी खड़े रहेंगे। मौका था मंड्रेला में पूर्व प्रधान एवं भाजपा नेता कैलाश मेघवाल के नागरिक अभिनंदन एवं बाइक रैली का।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मंड्रेला सरंपच कुलदीप शेखावत ने की। जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में आद्यौगिक क्षेत्र चिड़ावा अशोक सिरसला, देवसेना तहसील अध्यक्ष धनखड गुर्जर, पूर्व पंचायत समिति सदस्य सुनील बिजारणिया, संजय शास्त्री, जीतू लांबा, चिड़ावा पंचायत समिति सदस्य रोहिताश धांगड, तिगियास सरंपच प्रतिनिधि अतर सिंह पूनियां, पूर्व सरपंच नीतिराज शेखावात, पूर्व पंचायत समिति मंड्रेला विनोद निर्वाण, चरणसिंह पार्षद प्रतिनिधि आदि मौजूद रहे। इससे पहले पूर्व प्रधान को आयोजन स्थल तक ओपन पिकअप में डीजे के साथ लेकर आया गया। इस दौरान बाइक रैली का भी आयोजन हुआ। इसमें में भी युवाओं की भागीदारी अधिक दिखाई दी। जैसे ही बाइक रैली आयोजन स्थल पर पहुंची, वैसे ही बारिश शुरू हो गई। लेकिन पूर्व प्रधान को सुनने एवं उनका स्वागत करने के लिये भीड जमा रही और बारिश के दौरान ही पूर्व प्रधान ने जनता को संबोधित किया और जनता का भी उत्साह देखने के लायक रहा। पूर्व प्रधान ने कहा कि जिस प्रकार पिलानी विधानसभा की जनता, जिसमें हर वर्ग शामिल है, उनका समर्थन देखकर वो काफी उत्साहित है और उनके इस स्नेह के लिये वे हमेशा जीवनभर कर्जदार रहेंगे।
स्वागत के दौरान मालाये भी पड़ गई कम
लोगों का उत्साह किस कदर था, उसका अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि स्वागत के दौरान मालाये भी कम पड़ गई। हर वर्ग और वर्ग समुदाय के लोग पूर्व प्रधान के स्वागत के लिये उत्सुक नजर आ रहे थे। मंड्रेला में पूर्व प्रधान का क्रेज देखने लायक रहा।

 

 

 

————————————————Thank You For visit——————————————————-