June 24, 2024

News & jobs

देश विदेश के हिंदी समाचारों सहित नोकरी Jobs देखें।

Pilani police arrested the kidnapping accused

Pilani police arrested the kidnapping accused

Pilani police arrested the kidnapping accused

पिलानी पुलिस ने अपहरण के आरोपी को किया गिरफ्तार

पिलानी पुलिस ने अपहरण के आरोपी को किया गिरफ्तार

Pilani police arrested the kidnapping accused
Pilani police arrested the kidnapping accused

 

पिलानी पुलिस ने अपहरण के आरोपी को किया गिरफ्तार Pilani police arrested the kidnapping accused

पिलानी पुलिस ने अपहरण के आरोपी को किया गिरफ्तार

पिलानी पुलिस ने थाने में 21.06.2023 को पीड़ित देवेन्द्र कुमार ने रिपोर्ट पेश की थी कि वह अपने घर से काजी से दूध लेकर शिमली गांव में पहुंचा तो वहां पर आम रास्ते में दो मोटर साइकिल लगा रखी थी।

उन्होंने उसे रोककर मारपीट की वह वाहन सहित अपहरण कर लिया।इस सबंध में जिला पुलिस अधीक्षक झुंझुनूं देवेन्द्र कुमार बिश्नोई आई.पी.एस. के निर्देशानुसार, अति. पुलिस अधीक्षक झुंझुनूं गिरधारी लाल शर्मा, आर.पी.एस. के मार्गदर्शन व शिवरतन गोदारा (RPS), वृताधिकारी वृत चिड़ावा के निकट सुपरविजन में थानाधिकारी पिलानी नारायण सिंह के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा अपहरण के आरोपी कुलदीप उर्फ दीप उर्फ बन्टी को बस स्टेण्ड पिलानी से दिनांक 13.12.2023 को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया है।

घटना का विवरणः- दिनांक 21.06.2023 को परिवादी श्री देवेन्द्र कुमार ने रिपोर्ट पेश की कि मैं घर से काजी से दूध लेकर शिमली गांव में पहुंचा तो वहां पर आम रास्ते में 2 मोटर साइकिल लगा रखी थी। मैनें मेरी गाडी रोक ली. गाडी रोकते ही आशीष पुत्र मानसिंह जाति जाट निवासी श्योसिंहपुरा इनके साथ में 6-7 अन्य लडके और थे इन्होंने मेरे को मेरी गाड़ी सहित अपहरण कर लिया और वहां से ये लोग मेरे को गाड़ी में पिछे डाल लिया और मारपीट करते हुए हमीनपुर, बनगोठडी बेरी छापडा व लिखया से अलीपुरिया की ढाणी होते हुए मानसिंह के घर ले आये वहां लाते ही इन लोगों ने मेरे को अपने घर के कमरे में लेटाकर कमरे में रस्से से बांध दिया मेरे गले में एक चांदी की चेन भी थी व एक हाथ में चांदी का कड़ा था एक चांदी की अगुठी थी वह निकाल ली इन लोगो ने मेरी गाडी में 27000/- रूपये थे जो रात को दूध के पैमेन्ट थी जो दिन में लोगों को भुगतान करना था वो रूपये मेरी गाड़ी की टूल में थे वो पैसे आशीष पुत्र मानसिंह ने निकाल लिये और अपने घर पर लाकर मेरे से खाली कागज पर हस्ताक्षर करवाये व मारपीट कर मेरी विडियों बनाई यो विडीयों आशीष के फोन में है मेरे को वहां बन्धक बना रखा था। वगैरा रिपोर्ट पेश की। जिस पर मुकदमा दर्ज किया जाकर अनुसंधान शुरू किया गया।

पुलिस कार्यवाही : उक्त घटना के सम्बध मे आरोपी आशिष पुत्र मानसिह जाति जाट निवासी श्योसिहपुरा थाना पिलानी को पूर्व में गिरफ्तार किया जाकर जेसी करवाया गया। तत्पश्चात प्रकरण का आरोपी कुलदीप उर्फ दीप उर्फ बन्टी को दस्तयाब कर अनुसंधान किया गया। जिसको बापर्दा गिरफ्तार किया जाकर शिनाख्ती परेड करवाई गई। आरोपी द्वारा वारदात में काम में ली गई मोटरसाईकिल को बरामद की गई।
विशेष योगदान – श्री ताराचन्द सउनि थाना पिलानी

गठित टीम :-

1. श्री नारायण सिंह पु.नि. थानाधिकारी पुलिस थाना पिलानी।

2. श्री ताराचन्द सउनि पुलिस थाना पिलानी।

3. श्री धर्मवीर कानि. 1130 पुलिस थाना पिलानी।

गिरफ्तार आरोपी :-

1. कुलदीप उर्फ दीप उर्फ बन्टी पुत्र पुनित कुमार उर्फ पप्पु जाति जाट उम्र 24 साल निवासी भैसली पुलिस थाना हमीरवास जिला चूरू।

पुलिस अधीक्षक जिला झुंझुनूं

 

 

 

 

 

 

 

————————————————Thank You For visit——————————————————-